Work From Home Jobs 2024. 10वीं 12वीं को मौका, 20000 तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन

Work From Home Jobs 2024.इन 3 बड़ी कम्पनियों में घर बैठे शुरू करें जॉब्स, 10वीं 12वीं को मौका, 20000 तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन

 

Work From Home Jobs 2023: अगर आप घर बैठे किसी जॉब की तलाश में हैं तो आपको ऐसी 3 कंपनियों के बारे में बताने वाले है जो आपको Work From Home Jobs देने वाली है। आप इन कंपनियों में ₹10000 से लेकर ₹30000 तक अपनी स्क्रीन के आधार पर जॉब कर सकते हैं। अगर आप काफी समय से कंपनी में नौकरी की तलाश में हैं तो आप नीचे दिए गए इन कंपनियों में अपना नसीब आजमा सकते हैं। यह आपको Work From Home Jobs देने वाली कंपनियां है। इसमें आप महिला व पुरुष दोनों ही अभ्यर्थियों को नौकरी करने का मौका दिया जाएगा। इन कंपनियों में आपको किसी भी काम या किस यूनिवर्सिटी से सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है वह।

 

 

1. माय सोशल पल्स कम्पनी आर्टिट्स का काम शुरू करें: अगर आपको आर्टिस्ट कला जैसे की डिजाइनिंग, डिजिटल कला, एनिमेशन , एवं फोटोशॉप यानी फोटो को एडिटिंग कर लेते हैं तो आप May Puls Company कंपनी में नौकरी पा सकते हैं । यह कंपनी ऑन महिला व पुरुषों को रोजगार का मौका देती है जिन्हें ग्राफिक डिजाइनिंग ग्राफ एनीमेशन या फोटो एडिटिंग स्केल आती हैं । अगर आपने कहीं से फोटो डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है तो आप इस कंपनी में आवेदन कर के जॉब स्कोप आ सकते हैं। इस कंपनी में आप 20 से ₹25000 तक की फोटो डिजाइनिंग की जॉब पा सकते हैं।

I need a Logo Designer 🌟🌟🌟 |
                                                                 Graphic Designer

2. Spiredu कम्पनी में काम शुरू करें:

अगली जो दूसरी कंपनी की हम बात कर रहे हैं उसमें आपको नौकरी पाने का चांस बहुत ही ज्यादा। अगर आपको कंप्यूटर एंड ट्री या कंप्यूटर की आपको नॉलेज है तो आप इस कंपनी में आवेदन करा सकते। इस कंपनी में आवेदन के लिए व्यक्ति को Ms Excel,MS office , PowerPoint जैसी डिग्री और उतीर्ण होनी चाहिए । कैंडिडेट को ऑफिस के काम के लिए डाटा एंट्री का काम होता है इसमें उसे कंप्यूटर के सर्टिफिकेट अनिवार्य होगा।

                                                                          Data Entry Job

 

 

3 .परचिस्त वेस्टर्न कम्पनी – विडियो एडिटिंग का काम:

परचिस्त जिस तीसरी कंपनी की बात करने रहे जा रहे हैं उसमें आप Work From Home Jobs आसानी से पा सकते हैं। अगर आपको वीडियो एडिटिंग या वीडियो मेकिंग का काफी सालों का अनुभव है या आपने वीडियो एडिटिंग का कोर्स किया हुआ है तो आप इस कंपनी में जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आपको इस कंपनी में वीडियो एडिटर की जॉब दी जाएगी। आपके पास कंप्यूटर और वीडियो एडिटर सॉफ्टवेयर होना अनिवार्य होगा। कंपनी द्वारा आपको ₹20000 तक का मासिक सैलरी दिया जाएगा।

Video Editor Job
                                                                Video Editor

One thought on “Work From Home Jobs 2024. 10वीं 12वीं को मौका, 20000 तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन

Leave a Reply